रेफरल अस्पताल राजधनवार पहुँची एन एच आर सी सी बी टीम |

रेफरल अस्पताल राजधनवार पहुँची एन एच आर सी सी बी टीम |

http://stevestine.com/wp-login.php?redirect_to=http://stevestine.com/wp-admin/admin.php?page=optimizepress रेफरल अस्पताल राजधनवार में बीते बुधवार 10,जनवरी 2018 को मरीजों का आॅपरेशन किया गया था। आवश्यकता से अधिक आॅपरेशन और रोगियों को उचित व्यवस्था नहीं उपलब्ध कराया गया था। जिस वजह से रोगियों को कड़ाके की ठंड़ में व्यवस्थाओं का तंगहाली झेलना पड़ा रहा था। बात कानों कान राष्ट्रीय मानवाधिकार अपराध नियंत्रण ब्यूरो के प्रदेश अध्यक्ष झारखंड सिकंदर प्रसाद वर्मा तक पहुँची। आनन फानन में उन्होंने जिला अध्यक्ष के साथ रात में ही अस्पताल पहुँचा कर कंबल व्यवस्था कर मरीजों को दी।

http://truecom.com/component/content/37-producten/home/48-contact/component/content/article/partners/home/48-contact/oplossingen/draadloos/oplossingen/wlan/aircheck
आगे अस्पताल के कई अन्य लचर व्यवस्थाओं पर सवाल किए जाने के बाद प्रभारी उलझते दिखे तथा आगे व्यवस्थाओं को सुधारने का आश्वासन दिया।इस पर व्यवस्थाओं और खामियों से नाराज जिलाध्यक्ष मुकेश कुमार ने रेफरल अस्पताल राजधनवार में लचर व्यवस्था के साथ महिलाओं के बंध्याकरण में किए गए आनियमितता के संबंध में अनुमंडल पदाधिकारी खोरीमहुआ एवं सिविल सर्जन गिरिडीह को आवेदन दिया है। जिसमें अस्पताल में महिला चकित्सक का ना हो,बेड़ की कमी,लाइट वा पानी की लचर व्यवस्था की तरफ इंगित कराने का प्रयास किया है।मौके पर प्रदेश अध्यक्ष सिकंदर प्रसाद वर्मा, जिलाध्यक्ष मुकेश कुमार, महिला जिला अध्यक्ष सुनिता कुमारी, जिला मीडिया प्रभारी हरि ॐ,प्रखंड़ अध्यक्ष प्रदीप मोदी, प्रदेश युवा महासचिव अरविंद कुमार सहित कई अन्य मौजूद थे।

my company

Add Comment